Wednesday 15 June 2011

माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने राजस्थान सचिवालय कर्मचारी संघ की नवगठित कार्यकारिणी को शपथ दिलाई

       जयपुर, 15 जून। राजस्थान सचिवालय कर्मचारी संघ की नवगठित कार्यकारिणी का ''शपथ-ग्रहण समारोह'' सचिवालय प्रांगण में दिनांक 15.06.2011 को आयोजित किया गया। अध्यक्ष महोदय ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि माननीय मुख्यमंत्री जी ने कार्यकारिणी समिति के पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाते हुये अपने सम्बोधन में पदौन्नति में आरक्षण के संबंध में माननीयं सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के सम्मान की बात कही तथा मृतक आश्रितों की नियुक्ति के संबंध में राज्य सरकार द्वारा की गई कार्यवाही से अवगत कराया तथा विश्वास दिलाया कि राज्य सरकार कर्मचारियों के हितों के प्रति संवेदनशील रही है तथा आगे भी रहेगी।
समारोह की अध्यक्षता करते हुये माननीय मुख्य सचिव श्री एस. अहमद द्वारा कर्मचारी कल्याण की विभिन्न योजनाओं से अवगत कराते हुये कर्मचारियों को उनकी समस्याओं के समाधान के प्रति आश्वस्त किया।
इस अवसर पर संघ के अध्यक्ष रामस्वरूप विश्नोई द्वारा सचिवालय कर्मियों की भावनाओं से सरकार को अवगत कराया एवं माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा जनहित में किये गये कार्यों के बारे में अवगत कराते हुए कर्मचारियों की मांगों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु आशीर्वाद देने का आग्रह किया।
समारोह के अन्त में संघ के महामंत्री श्री शिवशंकर अग्रवाल द्वारा समारोह में पधारे समस्त महानुभावों का आभार व्यक्त करते हुये समारोह के समापन की घोषणा की गई। मंच संचालन श्री रामनिरंजन गौड पूर्व अध्यक्ष द्वारा किया गया।

संलग्न :- नवगठित कार्यकारिणी की सूची।
                            (राजेश सिंह यादव)
                    सयुक्त महामंत्री एवं प्रवक्ता
सादर प्रकाशनार्थ
श्रीमान सम्पादक महोदय,
       --------------
--------------

No comments:

Post a Comment